Leads guru public reviews | leads guru se paisa kaise kmaye

ये सवाल हमेसा आप लोगो के मन में आता होगा लेकिन आप लोगो को सबसे पहले इसके बारे में बता दे क्योकि इसमें लोग क्यों पढ़ने से साथ साथ अच्छा पैसा कमा रहे है।

ये एक किस्म का बीजगुरूकुल के जैसा ही एफिलिएट प्रोग्राम है लेकिन इसमें काफी अच्छी ग्रोथ है और इसमें आप लोगो को जायदा से जायदा पैसा कमाने का मौका मिलेगा।
चलिए सुरु करते है इसके बारे में और अधिक जानना।

लीडस् गुरु में आपको और काफी चीजे मिलेगी जिसमे कोर्स जैसा आपको मोडल मिलेगा और इसमें आप लोग सिख सकते है और लोगो को सीखा सकते है ।

लीड्स गुरु के (संस्थापक) फाऊंडर कौन  है | LeadsGuru Founder

founder Ajay Singh लीडस् गुरु के फाउंडर है जिसमे उन्होंने लोगो को एफिलिएट करना और उसमे जुड़े चीजों को लोग तक एक कोर्स के माध्यम से पहुंचना ही सबसे जायदा खाश होता है।

LeadsGuru Silver Course price

इस कोर्स में आपको जायदा कुछ नहीं मिलेगा क्योकि लोगो को सिर्फ इसमें कोर्स को सेल करना होता है और इसमें आपको जायदा से जायदा सिखने को नहीं मिलेगा क्योकि इस कोर्स को बनाया गया उसका मुख्य कारण तो लोगो को पैसा कमाना और लोगो को कैसे हम लोग बोल सकते है की आपको इस कोर्स से फायदा होगा।

लोगो को एफिलिएट करना है लेकिन उनको ये नहीं पता की एफिलिएट क्या होता है और इसमें लोगो को सिर्फ पैसा बनाना होता है और आप लोगो को कोई फायदा नहीं है इसलिए इसमें जायदा से जायदा पैसा लगाने की नीड नहीं है और इसमें कोई फ्यूचर नहीं है।

Leads Guru Affiliate program

लीडस् गुरु के एफिलिएट प्रोग्राम में आप लोगो को जायदा से जायदा तो कोर्स ही मिलेंगे लेकिन आप कोई एक कोर्स को सेल्ल करते है तो उसमे आपको 1500 रूपये मिलेंगे एक कोर्स को सेल्ल करने में क्योकि एफिलिएट में तो काफी लोगो को कमिसन मिलता है लेकिन क्या आप लोग उसमे है की नहीं है।

इसमें 4 तरह के कोर्स होते है और इसमें आपको जायदा से जायदा फायदा होगा और इसमें लोगो को कोर्स में एक सिल्वर के नाम होगा अन्य गोल्ड और डिमांड जैसे प्लैटिनम होंगे।
लेकिन ऐसे सभी कोर्स में आप लोगो को जायदा तो नहीं है कुछ लेकिन आप लोगो से पैसा निकलवाना ही आसान होगा।
क्योकि इसमें आपको कोर्स में लोगो को नई नई सोशल मीडिया के नाम का पैसा कमाने के मोके देने के लिए बस अपने अंडर करलेंगे जिसमे आपको हम लोग पैसे में फसा सकते है।

आप लोगो को एक रियल कहानी सुनाता हु ,

अभी कुछ समय पहले मैंने एक इन्सान से कांटेक्ट किया उसको खुद नहीं आता एफिलिएट करना लोगो को एफिलिएट करना सीखा रहे है उस केस में लोगो को क्या क्या करने लगे लोग ऐसे कहने से लोगो को सिर्फ और सिर्फ बस मोके दिए जायेगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.